Connecting BSNL Employees / Subscribers 4 Growth of BSNL: बिना इजाजत कौन भेज रहा दोस्ती का sms, होगी जांच

Sakari naukri India

Blogger Widgets
There was an error in this gadget

बिना इजाजत कौन भेज रहा दोस्ती का sms, होगी जांच

Blogger Widgets
हिसार. बीएसएनएल नंबरों पर निगम के नाम पर भेजे जाने वाले मैसेज को लेकर अब तक मूक रहे अधिकारियों ने कार्रवाई का मन बनाया है। सोमवार को जीएम दफ्तर की टीम इसके बारे में जानकारी जुटाने में लगी रही कि आखिरकार किसके द्वारा उपभोक्ताओं को बिना इजाजत दोस्ती के मैसेज भेजे जा रहे हैं।  


दैनिक भास्कर में सोमवार को प्रकाशित खबर ‘बीएसएनएल नंबरों पर बिना इजाजत दोस्ती के एसएमएस’ के बाद बीएसएनएल अधिकारी जांच में जुट गए।अभी तक बीएसएनएल इस मामले को नजर अंदाज करता आ रहा था। अब हिसार के जीएम एमएम अग्निहोत्री स्वयं इस मामले को सुलझाने में लगे हैं।


अंबाला भेजी जानकारी


जीएम ने बताया कि इस पूरी प्रक्रिया की जानकारी अंबाला के बीएसएनएल के हेड ऑफिस को दी गई। वहां के इंजीनियर इस प्रकार के मैसेज भेजने वाली कंपनियों का पता लगाएंगे। यदि कोई कंपनी इसमें संलिप्त है तो उसे नोटिस भेजा जाएगा। अगर फिर भी कंपनी ऐसा करती है तो उसके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा। विभाग के इंजीनियर भी मैसेज भेजने वालों का पता लगाने में जुटे हैं। वो पता करेंगे कि आखिरकार ऐसी कौन सी निजी कंपनी है जो बीएसएनएल के नाम पर ऐसा कर रही है।


क्या था मामला


कई दिनों से बीएसएनएल के नंबरों पर कुछ मैसेज भेजे जा रहे हैं। इनमें किसी लड़की के नाम पर दोस्ती का ऑफर होता है और भाषा बेहद फूहड़। इन संदेशों को भेजने के लिए किसी ग्राहक की अनुमति भी नहीं ली जाती है। एसएमएस में दिए गए नंबरों पर कॉल भी महंगी पड़ती है।

Source : Danik Bhaskar

1 comment:

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete